Homeस्नेह कुमार सिंह कुशवाहाउपजा प्रेस क्लब बरेली में डॉ. पवन सक्सेना पुनः अध्यक्ष निर्वाचित

उपजा प्रेस क्लब बरेली में डॉ. पवन सक्सेना पुनः अध्यक्ष निर्वाचित

बरेली-
उपजा प्रेस क्लब बरेली की आमसभा में डॉ. पवन सक्सेना को सर्वसम्मति से दोबारा अध्यक्ष चुना गया। वरिष्ठ पत्रकारों और सदस्यों की उपस्थिति में यह निर्णय लिया गया, जिसमें डॉ. पवन के नेतृत्व की सराहना की गई। साथ ही, कई नए पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गईं, जिससे क्लब की प्रबंध समिति का विस्तार किया गया है।

सभा की शुरुआत में संस्थापक सदस्य निर्भय सक्सेना और जनार्दन आचार्य ने क्लब के इतिहास और उसकी राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय पहुंच पर प्रकाश डाला। इसके बाद वरिष्ठ टीवी पत्रकार अनूप मिश्रा ने डॉ. पवन सक्सेना के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसका अनुमोदन विकास सक्सेना ने किया। संचालक वीरेन्द्र अटल ने सदस्यों से राय जानने के बाद तालियों की गूंज के बीच डॉ. पवन को अध्यक्ष घोषित किया।

प्रमुख पदाधिकारियों की घोषणा
नवगठित समिति में अनूप मिश्रा और मुकेश तिवारी को महामंत्री बनाया गया, जबकि आलोक गुप्ता सिटिल कोषाध्यक्ष चुने गए। अन्य प्रमुख नियुक्तियों में अजय मिश्रा को महामंत्री (संगठन) और अशोक शर्मा लोटा को सह महामंत्री (संगठन) बनाया गया।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी
वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर कृष्ण गोपाल राज, नाजिया अंजुम, रनदीप सिंह, धर्मेन्द्र सिंह बंटी, कुमार रहमान, विकास सक्सेना, अरविंद शाक्य, नीरज आनंद, सुनील सक्सेना और वीरेन्द्र अटल की नियुक्ति की गई। इमरान खान, धर्मेन्द्र रस्तोगी, मनवीर, अयाज खान, विकास साहनी, मनोज गोस्वामी, साजिद रजा खां, अंशुल मिश्रा और मनीष अग्रवाल को उपाध्यक्ष बनाया गया।

प्रबंधन और मीडिया प्रभारी
शिव शर्मा, शुभम सिंह, अशोक शर्मा सहित कई पत्रकारों को सचिव की जिम्मेदारी दी गई। अजय शर्मा, मयंक गुप्ता और अन्य को सह सचिव नियुक्त किया गया। पुत्तन सक्सेना को कार्यालय सचिव और प्रभारी बनाया गया। वहीं, अंश माथुर, सनी गोस्वामी, विजय सिंह और शंकर लाल को मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया। केएम खान को कानूनी सलाहकार का दायित्व सौंपा गया।

विशेष आमंत्रित सदस्य और कार्यकारिणी टीम
सदस्यों की जम्बो टीम में सौरभ शर्मा, विवेक मिश्रा, विशाल गुप्ता, अनुराग निर्मल, विजय बब्बल सक्सेना सहित कई अन्य पत्रकारों को कार्यकारिणी में शामिल किया गया। सरदार गुरविंदर सिंह स्वीटी, रमेश गौतम और हरेन्द्र मणी त्रिपाठी को विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में नियुक्त किया गया।

डॉ. पवन सक्सेना ने सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए जल्द ही आगामी योजनाओं की घोषणा करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ पत्रकार वीरेन्द्र अटल ने किया।

रिपोर्ट-स्नेह कुमार सिंह कुशवाहा।

RELATED ARTICLES

Most Popular